भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच: कब और कैसे देखें लाइव प्रसारण, Top 5 पर होगी सबकी नजरें| Sri Lanka tour of India 2023

भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच: कब और कैसे देखें लाइव प्रसारण, नंबर-2 पर होगी सबकी नजरें, जानें ड्रीम11, संभावित प्लेयिंग-11, पिच रिपोर्ट और | Sri Lanka tour of India 2023.

श्रीलंका की टीम वर्तमान में भारत दौरे पर है. जहाँ दोनों के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच आज शाम 7 बजे से मैच खेला जाएगा. यह मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में खेला जाएगा और इसका लाइव प्रसारण शाम 07:00 बजे शुरू होगा.

भारत-श्रीलंका 2n T20 मैच का टॉस खेल के 30 मिनट पहले यानी शाम 06:30 बजे किया जाएगा. मैच में भारतीय टीम की कमान युवा बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी. यहां भारत बनाम श्रीलंका 2 टी 20 2023 स्क्वाड प्लेयर्स लिस्ट का पूरा विवरण दिया गया है.

भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच टाइम टेबल:

DetailsInformation
Seriesभारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच 2023
Date5th January 2023, Thursday
Second T20 Match of India vs SLIndia vs Sri Lanka 2nd T20 2023
Stadium/VenueMaharashtra Cricket Association Stadium, Pune
T20 CaptainHardik Pandya (India) and Dasun Shanaka (Sri Lanka)
Live TelecastStar Sports Network and Disney Hotstar
Match Timing7:00 PM

भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच लाइव प्रसारण:

भारत vs श्रीलंका के बीच होने वाली आगामी वनडे और टी-20 सीरीज के मीडिया राईट Star Sports Network के पास है. ऐसे में भारतीय फैन्स टीवी चैनल Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Hindi HD, Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports First, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, and Star Sports 1 Kannada आदि भाषाओँ में क्रिकेट मैच देख पायेंगे.

अधिक जानकारी के लिए पढ़ें: India vs Sri Lanka 2023 लाइव प्रसारण: यहाँ देखें india vs sri lanka 2023 broadcast channel की लिस्ट, स्क्वाड, टाइम टेबल और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स | Sri lanka tour of India 2023

भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच: नंबर-2 के लिए इन दिग्गजों पर रहेगी सबकी नजरें

ईशान किशन:

टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच से पहले टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने महज 29 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए. पहले ही ओवर से खेलने की उनकी आक्रामक शैली ने एक मजबूत भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप के लिए मंच तैयार किया. अपने बेल्ट के तहत इस प्रदर्शन के साथ, इशान किशन आगामी दूसरे टी 20 मैच में विरोधी टीम के गेंदबाजों के लिए एक जबरदस्त ताकत साबित होंगे.

ईशान किशन ने अपनी स्वाभाविक प्रतिभा और बल्लेबाजी के लिए निडर दृष्टिकोण के साथ क्रिकेट की दुनिया में तेजी से अपना नाम बनाया है. लगातार रन बनाने और बड़े शॉट मारने की उनकी क्षमता उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बनाती है. जैसा कि वह अपने कौशल को विकसित करना और अनुभव प्राप्त करना जारी रखता है, यह स्पष्ट है कि इशान किशन में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बनने की क्षमता है.

टीम इंडिया के फैन्स यह देखने के लिए बेताब होंगे कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन क्या लेकर आते हैं. पूर्ण प्रदर्शन पर अपने आत्मविश्वास और प्रतिभा के साथ, वह निश्चित रूप से प्रभाव छोड़ेंगे और अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने में मदद करेंगे.

#2 शिवम् मावी

लिस्ट में दूसरे खिलाड़ी शिवम मावी हैं, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। मावी ने अपने गेंदबाजी कौशल से प्रभावित करते हुए 4 ओवर में 5.50 की इकॉनमी रेट से 4 विकेट लिए। जैसा कि प्रशंसकों को दूसरे टी20 मैच का बेसब्री से इंतजार है, वे यह देखना चाहेंगे कि मावी इस दमदार प्रदर्शन को जारी रख पाते हैं या नहीं। उम्मीद है कि वे भारत-श्रीलंका 2nd T20 मैच में शानदार प्रदर्शन करेंगे.

#3. दासुन शनाका

तीसरे नंबर पर श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासुन शनाका हैं। भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में शनाका ने 27 गेंदों में 45 रन की पारी खेली जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल थे। दूसरे टी20 मैच में उनके प्रदर्शन पर प्रशंसकों की पैनी नजर होगी क्योंकि वह क्रीज पर अपनी सफलता जारी रखना चाहते हैं।

#4. वानिंदु हसरंगा

सूची में चौथे नंबर पर श्रीलंकाई टीम के प्रतिभाशाली स्पिनर वानिंदु हसरनागा हैं। भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में, हसरनागा ने 4 ओवर फेंके और 5.50 की इकॉनमी रेट से 1 विकेट लिया। उन्होंने बल्ले से 10 गेंदों में 21 रनों का योगदान भी दिया। हसरनागा दूसरे टी20 मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।

#5. दीपक हूडा

टॉप फाइव में टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा हैं। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में हुड्डा ने 23 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाकर टीम की सफलता में अहम भूमिका निभाई थी. दूसरे टी20 मैच में टीम के प्रदर्शन में बल्ले और गेंद दोनों से उनका योगदान अहम होगा।

Also read: India vs Sri Lanka 2023 live telecast and schedule & IND vs SL 2023 1st T20 लाइव प्रसारण, इतने बजे होगा मुकाबला, जानें कब और कैसे देखें भारत-श्रीलंका टी-20 सीरीज लाइव टेलीकास्ट

Cricket News Hindi: Get all types of cricket news, and IPL live scorecards on CricTrace.

Follow us on google news / crictrace hindi and Goole news / crictrace English