World Cup 2019: पाकिस्तान vs बांग्लादेश, अभ्यास मैच, संभावित प्लेइंग इलेवन और ड्रीम 11 टिप्स

पाकिस्तान vs बांग्लादेश

 वर्ल्ड कप से पहले इस समय सभी टीमें वार्म अप मैच खेलने में व्यस्त है। विश्व कप से पहले छठा वार्म अप मैच पाकिस्तान vs बांग्लादेश के बीच 26 मई को दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा।

इंग्लैंड में पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज खेली थी, जिसका फायदा पाकिस्तानी बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मिलने की उम्मीद है। इस मैच में पाकिस्तान के पास फखर जमान, इमाम उल हक और बाबर आजम जैसे टॉप आर्डर बल्लेबाज है जो इस समय शानदार फॉर्म में है। वहीं इमाद वासिम बतौर ऑलराउंडर, हसन अली और शाहीन अफरीदी बतौर गेंदबाज विपक्षी टीम के लिए मुश्किलें बढ़ा सकते है।

विश्व कप 2019 बांग्लादेश की टीम मशरफे मोर्तजा के नेतृत्व में उतरेगी। बांग्लादेश की टीम भी इस बार अनुभवी खिलाड़ियों को मौका दिया गया है जिसके कारण वो काफी संतुलित दिख रही है। कप्तान मशरफे मोर्तजा के पास शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और महमुदुल्लाह के रूप में अच्छा टॉप आर्डर उपलब्ध है। वहीं गेंदबाजी में वो मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन और मोहम्मद सैफुद्दीन से उम्मीद लगा सकते है।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग 11:

टीम- मशरफे मोर्तजा (कप्तान), शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल, महमुदुल्लाह, मुशफिकुर रहीम, सौम्य सरकार, लिटन दास, मेहदी हसन, रूबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11:

टीम- सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, आसिफ अली, फखर जमान, हैरिस सोहैल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, शादाब खान, शाहीन अफरीदी और शोएब मलिक।

पाकिस्तान vs बांग्लादेश, अभ्यास मैच की ड्रीम 11 टिप्स:पाकिस्तान vs बंगलादेश ड्रीम 11

विकेटकीपर- बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम और पाकिस्तान के सरफराज अहमद दोनों ही शानदार बल्लेबाज है। हाल ही में इंग्लैंड की धरती पर खेलने की वजह से सरफराज अहमद को पिचों का अनुभव हो गया है, ऐसे में इस मैच में वो सही विकल्प हो सकते है।

बल्लेबाज- पाकिस्तान की तरफ से फखर जमान ड्रीम टीम में जगह बना सकते है वहीं बांग्लादेश की तरफ से मीम इकबाल और महमुदुल्लाह अच्छे विकल्प साबित हो सकते है।

ऑलराउंडर- पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था, ऐसे में उन्हें ड्रीम टीम में जगह मिलने की पूरी उम्मीद है वहीं बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भी ड्रीम 11 में जगह बना सकते है।

गेंदबाज- गेंदबाजों में मशरफे मोर्तजा, रुबेल हुसैन, शाहीन अफरीदी और हसन अली अच्छा विकल्प हो सकते है।

Cricket News Hindi: सभी प्रकार की क्रिकेट न्यूज़, आईपीएल और लाइव स्कोर कार्ड CricTrace पर पायें |

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.