वर्ल्ड कप 2019 लाइव टेलीकास्ट: विश्व कप के लाइव टेलीकास्ट की जानकारी

 वर्ल्ड कप 2019 लाइव टेलीकास्ट: वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने में कुछ ही दिन बचे है। सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई है। इंग्लैंड और वेल्स की मेजबानी में होने वाले इस टूर्नामेंट के 10 टीमें भाग लेने जा रही है और सभी ने अपनी 15 सदस्यीय टीमें घोषित कर दी है।

विश्व कप 2019 का पहला मैच 30 मई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच केनिंगटन ओवल लंदन भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा। विश्व कप को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, सभी जानना चाहते है कि इन मैचों का लाइव प्रसारण किन चैनलों पर किया जाएगा।

आइये एक नजर डालते है वर्ल्ड कप 2019 लाइव टेलीकास्ट पर:

वर्ल्ड कप 2019 लाइव प्रसारण टेलीकास्ट :

आईसीसी ने 2015 से 2023 तक मैचों के लाइव प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स को दे रखे है। इसके अंतर्गत आईसीसी के सभी मुख्या इवेंट का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। विश्व भर में लाइव टेलीकास्ट के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने अन्य चैनलों के साथ भी टाई अप किया है।

वर्ल्ड कप 2019 लाइव टेलीकास्ट

भारत में किन चैनलों पर होगा लाइव प्रसारण:

भारत, मालदीव, नेपाल और भूटान में विश्व कप 2019 के लाइव प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। भारत समेत इन देशों विश्व कप का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 3 और डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। वहीं भारतीय स्मार्टफ़ोन यूजर इसका लुफ्त हॉट स्टार पर भी उठा सकते है।

पाकिस्तान में किन चेन्नलों पर होगा लाइव प्रसारण:

पाकिस्तान में क्रिकेट फैन्स PTV स्पोर्ट्स, टेन स्पोर्ट्स पर वर्ल्ड कप 2019 का लाइव टेलीकास्ट किया जायेगा, वहीं मोबाइल यूजर सोनी लाइव पर इसका लुफ्त ले सकते है।

श्रीलंका में विश्व कप 2019 का लाइव प्रसारण:

श्रीलंका में क्रिकेट फैन्स SLRC टीवी चैनल वर्ल्ड कप 2019 के लाइव प्रसारण का मजा ले सकते है, वहीं डिजिटल यूजर Rupavahini पर इसका लुफ्त उठा सकते है।

अन्य देशों में लाइव प्रसारण:

ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप 2019 का लाइव प्रसारण फॉक्स टीवी, बांग्लादेश में GTV सिंगापूर और मलेशिया में स्पोर्ट्स क्रिकेट, इंग्लैंड, स्कॉटलैंड, आयरलैंड और न्यूजीलैंड में स्काई स्पोर्ट्स और अफगानिस्तान में रेडियो टीवी अफगानिस्तान पर किया जाएगा।

Cricket News Hindi: सभी प्रकार की क्रिकेट न्यूज़, आईपीएल और लाइव स्कोर कार्ड CricTrace पर पायें |

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.