पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए हेडन, फिलेंडर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया ऐलान

पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए हेडन, फिलेंडर: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हेडन और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए सलाहकार कोच के रूप में नियुक्त किया है.

PCB के नवनियुक्त चेयरमैन रमीज राजा ने आज 13 सितंबर को इसकी घोषणा की. जिसमें उन्होंने बताया कि हेडन और फिलेंडर अस्थायी रूप से मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनुस की जगह कोचिंग स्टाफ में रिक्त स्थान को भरेंगे.

यह भी पढ़ें: ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 भारतीय टीम घोषित, बीसीसीआई ने किया ऐलान

पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए हेडन, फिलेंडर: PCB ने किया ऐलान

पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए हेडन, फिलेंडर, PCB का ऐलान
पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए हेडन, फिलेंडर, PCB का ऐलान

हेडन और फिलेंडर दुबई में विश्व कप में क्रमशः बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच के साथ काम करेंगे, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक एक दीर्घकालिक कोचिंग योजना को औपचारिक रूप नहीं दिया है, जिसमें सकलैन मुश्ताक और अब्दुल रज्जाक को न्यूजीलैंड, राजा के खिलाफ श्रृंखला के लिए अंतरिम आधार पर नियुक्त किया गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खुलासा किया कि दो नए कोच एक नए मुख्य कोच के साथ काम करेंगे. संयोग से, हेडन और फिलेंडर दोनों को कोचिंग का कोई अनुभव नहीं है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021 Live telecast: जाने किन चैनलों पर होगा आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण

रमिज़ ने सोमवार (13 सितंबर) को कहा, “मैथ्यू हेडन ऑस्ट्रेलियाई हैं, और उनके पास विश्व कप जीतने का अनुभव है और वह खुद एक महान खिलाड़ी थे.”

“ड्रेसिंग रूम पर ऑस्ट्रेलियाई का कब्जा होना बहुत फायदेमंद हो सकता है, और पाकिस्तान, निश्चित रूप से विश्व कप जीत सकता है, उन्हें बस अपने प्रदर्शन में 10% अतिरिक्त सुधार करने की आवश्यकता है. वर्नोन फिलेंडर मैं बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, और वह गेंदबाजी को समझता है , और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शानदार रिकॉर्ड है.”

पाकिस्तान, 2009 टी20 विश्व कप चैंपियन, 24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ दूसरे खिताब के लिए अपनी खोज शुरू करेगा.

Trening:

Virat Kohli vs Rohit Sharma: टेस्ट, वनडे, टी-20 और IPL आंकड़ो की तुलना

Rohit vs Kohli vs Dhoni: देखें कौन है टी-20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक कप्तान

यह भी पढ़ें: ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 भारतीय टीम घोषित, बीसीसीआई ने किया ऐलान

Cricket Live Score, सर्वश्रेष्ठ ड्रीम 11 भविष्यवाणी और क्रिकेट टीमों, खिलाड़ियों के आँकड़े, और कई अन्य लोगों को लगता है कि आप crictrace.com पर पढ़ सकते हैं।